भाजपा सांसद का नाम सैक्स स्कैंडल में

बिहार के हाई-प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल केस में अब बीजेपी सांसद छेदी पासवान का नाम भी जुड़ गया है। इस मामले में जो पीड़िता हैं वह छेदी पासवान के बेटे राहुल पासवान के नाम पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर को इस्तेमाल कर रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बात की पुष्टि अदालत में पेश की गई केस डायरी से हुई है। इस केस डायरी ने पीड़िता द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर पर सवाल खड़े कर दिए हैं। केस डायरी के मुताबिक, 2 मार्च 2016 को तड़के 3 बजकर 19 मिनट 17 सेकेंड पर पहली बार पीड़िता के नंबर से निखिल के मोबाइल पर एसएमएस आया था।
इसके कुछ देर बाद ही करीब 3 बजकर 22 मिनट 28 सेकेंड पर पीड़िता ने निखिल को कॉल किया और दोनों के बीच 5353 सेकेंड यानी करीब 9 मिनट तक बात हुई, पीड़िता ने एफआईआर और कोर्ट में कहा था कि जनवरी 2016 में निखिल ने उसे पहली बार मिस्ड कॉल किया था, फिर उनके बीच दोस्ती हो गई।
बता दें कि गुरुवार को पटना के पास्को कोर्ट ने आरोपी निखिल प्रियदर्शी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था जिसके बाद कोर्ट ने निखिल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। फिलहाल, निखिल प्रियदर्शी फरार हैं और पुलिस हर राज्य में छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply