वीडियो:अलका लाम्बा ने मस्जिद के नाम पर भड़काने वाले की बोलती बंद कर दी


आम आदमी पार्टी की विधायिका अलका लाम्बा अपने विधानसभा क्षेत्र चाँदनी चौक में एक जगह बिजली का ट्रांसफार्मर लगवाने के लिए पहुँची हुईं थीं, लेकिन जिस जगह पर ट्रांसफार्मर लगाना था उस पर कई वर्षोँ से कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था और वो इसका किराया भी सरकार को नहीं दे रहे थे। जैसे ही अलका लाम्बा ने कहा कि जगह खाली करो यहाँ ट्रांसफार्मर लगना है तो वहाँ लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया और कहने लगे कि हम अगली बार आपको वोट नहीं देंगे।
जब अलका ने ये बात सुनी तो उन्होंने कहा कि आप मुझे हरा देना लेकिन मैं लोगों को गर्मी से नहीं मरने देंगी। इसके बाद लोग अलका से और ज्यादा बहस करने लगे तो अलका ने कहा कि एक तो आप लोगों ने 20 वर्षों से इस सरकारी जगह पर अवैध कब्जा किया हुआ है नोटिस देने के बावजूद इसे खाली नहीं करते और ना ही कोई किराया देते हैं यदि देते तो कई विधवाओं को पेंशन मिलने लग जाती। इसके बाद अलका ने कहा मैं आपको 10 मिनट का समय देती हूँ लेकिन लोग नहीं माने तो फिर अलका खुद ही आगे बढ़ने लगीं।
नीचे देखें वीडियो

जब अलका आगे बढ़ने लगीं तो जिस व्यक्ति ने कब्जा किया हुआ था वो मस्जिद की बात करने लगा , मस्जिद की बात सुनते ही अलका को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए। आप जैसे लोग हर बात में मंदिर मस्जिद निकालते हैं जब बिजली नहीं आएगी तो आप ही अलका मुर्दाबाद केजरीवाल मुर्दाबाद चिलायेंगे और इसके बाद अलका लांबा ने भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाये तो वहाँ मौजूद भीड़ ने तालियों के साथ अलका का साथ दिया । फिर अलका ने उस जगह का ताला खुलवा कर वहाँ ट्रांसफार्मर लगवा दिया।

One Reply to “वीडियो:अलका लाम्बा ने मस्जिद के नाम पर भड़काने वाले की बोलती बंद कर दी”

Leave a Reply