आईएएस की बेटी का पीछा:बीजेपी अध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार


हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि विकास बराला और उसके दोस्त ने एक आईएएस अधिकारी की बेटी की गाड़ी का पीछा किया जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने शनिवार को विकास बराला को गिरफ्तार किया।

विकास बराला को उसके एक दोस्त के साथ चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विकास बराला और उसके दोस्त के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर 26 थाने में आईएएस अधिकारी वीरेंद्र सिंह कुंडु की बेटी वर्निका कुंडु ने रात में नशे की हालत में गाड़ी का बेतरतीब पीछा करने की शिकायत दर्ज कराई थी. वर्निका कुंडु डीजे प्रोड्यूसर हैं जो अलग-अलग मंच पर डीजे म्युजिक बजाती हैं।

वर्निका ने शिकायत में कहा कि विकास बराला और उसका साथी चंडीगढ़ सेक्टर 7 से उसका पीछा कर रहे थे। इस दौरान रास्ते में कई बार उन्होंने पीड़िता की गाड़ी रोकने की कोशिश की जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तफ्तीश के बाद मीडिया से कहा कि दोनों आरोपी नशे की हालत में थे।

इस बीच वर्निका और उनके पिता वीरेंद्र दोनों ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अलग-अलग पोस्ट लिखकर घटना के बारे में लिखा है और कहा है कि उन्हें पता है कि वो पावरफूल लोगों के खिलाफ खड़े हो रहे हैं और तब तक इसके खिलाफ लड़ेंगे जब तक वो लड़ सकते हैं।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस में शिकायत में कहा है कि विकास बराला और उसका साथी चंडीगढ़ सैक्टर 7 से उसका पीछा कर रहे थे। इस दौरान कई बार रास्ते में उन्होंने पीड़िता का गाड़ी रुकवाने की भी कोशिश की जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तफतीश के बाद मीडिया को दिए बयान में कहा कि दोनों आरोपी नशे की हालत में थे।

ज़मानत भी मिल गई
नशे की हालत में आधी रात हरियाणा के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी वीरेंद्र सिंह कुंडु की बेटी वर्निका कुंडु की कार का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को जमानत मिल गई है।

विकास बराला को जमानत मिलते ही विरोधियों ने आरोप लगाना शुरू कर दिया है कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे को बचाने के लिए चंडीगढ़ पुलिस राजनीतिक दबाव में है।

Leave a Reply