लड़कियाँ रात को ना घूमें नहीं तो लड़के छेड़ेंगे:भाजपा उपाध्यक्ष


हरियाणा में एक लड़की का कथित रूप से पीछा करने के आरोप में शनिवार(5 अगस्त) को हरियाणा में बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन कुछ देर बाद ही दोनों को जमानत पर छोड़ दिया गया है। इस घटना के बाद बीजेपी चौतरफा घिरती दिखाई दे रही है।
देश भर में इस घटना की निंदा हो रही है। विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ अब पार्टी के अंदर से ही आवाजें उठनी शुरू हो गई हैं। इस बीच हरियाणा बीजेपी के उपाध्यक्ष ने एक विवादित बयान देकर मामले को और गर्म कर दिया है। हरियाणा इकाई के बीजेपी के उपाध्यक्ष रामवीर भट्टी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि वो लड़की 12 बजे रात में क्यों घूम रही थी?

अंग्रेजी न्यूज चैनल सीएनएन न्यूज 18 से बात करते हुए भट्टी ने यह कही। प्रदेश उपाध्यक्ष भट्टी ने कहा, “वो लड़की इतनी रात को क्यों घूम रही थी? लड़की को 12 बजे के बाहर नहीं घूमना चाहिए था।” भट्टी ने ये भी कहा कि माहौल सही नहीं है और हमें अपनी रक्षा खुद करनी पड़ती है, लड़की को इतनी रात बाहर नहीं घूमना चाहिए था।
बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि लड़की इतनी रात को क्या लेने गई थी? उन्होंने कहा कि जो घटना हुई उसकी मैं निंदा करता हूं। लेकिन यह भी कहता हूं कि वो लड़की इतने रात में 12.30 बजे क्या कर रही थी? उसके मां बाप को अपनी बेटी का ध्यान रखना चाहिए। सीएनएन की वरिष्ठ पत्रकार पल्लवी घोष ने भट्टी के इस बयान को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

Leave a Reply