वसुंधरा राजे के रहते भ्रष्टाचार नहीं जायेगा: भाजपा विधायक

लोकभारत अखबार की खबर के अनुसार राजस्थान में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांगानेर से विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने अपनी ही पार्टी की सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। तिवाड़ी ने सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया का नाम लेकर कहा कि जब तक राज्य में मैडम सीएम हैं तब तक भ्रष्टाचार समाप्त नहीं हो सकता।

तिवाड़ी ने अपने लोकसंग्रह अभियान के एक कार्यक्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि पीएम मोदी भ्रष्टाचार मिटाने के प्रति गंभीर हैं तो उन्हें इसकी शुरुआत राजस्थान से करनी होगा। इसके लिए उन्हें पहले राज्य की सीएम को हटाना पड़ेगा।

तिवाड़ी ने कहा कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव मैडम के नेतृत्व में लड़ा गया तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा और भाजपा उनके नेतृत्व में चुनाव हारेगी। पार्टी की खिलाफत को लेकर केंद्रीय नेतृत्व की ओर से दिए गए नोटिस के सवाल पर तिवाड़ी ने कहा कि मैंने अपना जवाब दे दिया है। अब कार्रवाई मुझ पर नहीं मैडम पर होगी।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता घनश्याम तिवाड़ी पहले भी राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। उनका आरोप है कि राज्य की वसुंधरा सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया तिवाड़ी के खिलाफ क्या कार्यवाही करती हैं चूँकि तिवाड़ी ने मुख्यमंत्री पर सीधा हमला किया है। भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व इस मामले में क्या रुख अपनाता है यह देखना भी जरुरी होगा क्योंकि भाजपा के सबसे बड़े नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा कहते हैं कि ना खाऊँगा ना खाने दूँगा तो क्या नरेंद्र मोदी वसुंधरा राजे पर लगे इन आरोपों को गंभीरता से लेंगे और उनके खिलाफ कोई कार्यवाही करेंगे ये आने वाले समय में पता चल पायेगा। घनश्याम तिवाड़ी ने जो आरोप राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर लगाये हैं उसके बाद विपक्षी दलों को बैठे बिठाये एक मुद्दा मिल गया है आम आदमी पार्टी के नेता और राजस्थान के प्रभारी कुमार विश्वास ने लोकभारत की इस खबर को रीट्वीट कर वसुंधरा राजे पर निशाना साधा है।

Leave a Reply